शाहदरा गैंगरेप पीड़िता को महिलाओं ने पीटा, वायरल हुआ वीडियो

Viral-video shows women beating up Shahdara gangrape victim

Viral-video shows women beating up Shahdara gangrape victim

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से अपराधी महिलाओं को गिरफ्तार करने की अपील की

नई दिल्ली, 27 जनवरी (दिल्ली क्राउन): एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें महिलाओं के एक समूह को शाहदरा सामूहिक बलात्कार पीड़िता को उसके गले में जूतों और चप्पलों की एक माला को पहनाते और पीटते हुए दिखाया गया है, उसके बाल काट दिए गए हैं और उसका चेहरा काला कर दिया गया है। भीड़ में ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं।

बुधवार को पीड़िता के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस सिलसिले में अब तक चार युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

वीडियो में पीड़िता असहाय दिख रही है और महिलाओं से उसे छोड़ने की गुहार लगा रही है। पीड़िता को बंधक बनाए हुए महिलाओं में से एक को पीड़िता से पूछते हुए सुना जाता है “मेरे बेटे ने क्या अपराध किया है।”

आसपास खड़े लोग महिला को बार-बार थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।

वीडियो का कड़ा संज्ञान लेते हुए, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उपराज्यपाल अनिल बैजल से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया।

सीएम ने ट्वीट किया, “दिल्लीवासी इस तरह के जघन्य अपराधों को बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने पीड़िता को सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा किए जाने का वीडियो ट्वीट किया और कहा कि “कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुँह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.