शालीमार बाग में दो महिलाओं की पिटाई का वीडियो वायरल

Two women beaten up in Shalimar Bagh, video goes viral

Two women beaten up in Shalimar Bagh, video goes viral

पीड़ितों ने हमले के लिए स्थानीय आप विधायक बंदना कुमारी पर लगाए आरोप

नई दिल्ली, 1 दिसंबर (दिल्ली क्राउन): आज सुबह से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली के उत्तर-पश्चिम जिले के शालीमार बाग इलाके में कुछ लोगों ने दो महिलाओं को डंडों और लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटा है।पीड़ितों ने आरोप लगाया कि हमलावरों में दो महिलाएं और चार पुरुष थे।

पीड़ितों ने हमले के लिए शालीमार बाग विधायक (आप) बंदना कुमारी को जिम्मेदार ठहराया है

पीड़ितों की पहचान स्थानीय राजनेता मोना शौकीन (38) और उनकी 16 वर्षीय बेटी खुशी शौकीन के रूप में हुई है, जो दोनों ब्लॉक-BB, पश्चिम शालीमार बाग की रहने वाली हैं।फोन पर www.thedelhicrown.com से बात करते हुए मोना ने आरोप लगाया कि हमले के पीछे आम आदमी पार्टी (आप) की स्थानीय विधायक बंदना कुमारी का हाथ है।

मोना शौकीन ने दावा किया कि पहले उसने बंदना कुमारी के खिलाफ एमसीडी में अनियमितताओं और वित्तीय गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कुछ पुलिस मामले दर्ज किए थे।मोना ने फोन पर बताया कि “19 नवंबर को, मैं लगभग 10.00 बजे अपने घर पहुंची थी। और मेरी कार खड़ी कर दी। अचानक नेहा और मेघा नाम की दो महिलाएं हमारी ओर बढ़ी और मारपीट करने लगीं दो महिलाओं के साथ चार पुरुष भी थे। जिन्होंने हमें बेरहमी से लाठी और लोहे की छड़ों से पीटा।

हमले के बाद, मोना और उनकी बेटी को नौ दिनों से अधिक समय तक फोर्टिस अस्पताल, शालीमार बाग में भर्ती कराया गया था।मोना ने 20 नवंबर, 2021 को शालीमार बाग पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी (नंबर 0967) दर्ज की है।

मोहिनी यादव को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।मोना के अनुसार, हमले में शामिल दो महिलाओं – नेहा और मेघा को स्थानीय पुलिस थाने में हिरासत में लिया गया है, जबकि सोनीपत के रहने वाले चार लोग अभी भी फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.