मोबाइल फोन नहीं मिला तो दोस्त के पेट में घोंप दिया चाकू

Man stabbed by friend over mobile phone

Man stabbed by friend over mobile phone

घटिया चरित्र का है आरोपी, 2 महीने पहले ही जेल से निकला था

नई दिल्ली, 24 जनवरी (दिल्ली क्राउन): बमुश्किल दो महीने पहले जेल से बाहर आए द्वारका उत्तर पुलिस थाने के एक आरोपी ने मोबाइल फोन नही मिलने पर अपने दोस्त को कथित तौर पर चाकू मार दिया।

दीपक उर्फ ​​हनी (23) के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने पीड़ित अजय पुत्र रामरक्षा को अपना मोबाइल फोन वापस देने के लिए कहा था, लेकिन रामरक्षा ने कहा कि उसने उसका मोबाइल फोन नहीं लिया है।द्वारका नॉर्थ पुलिस स्टेशन में तैनात एक सिपाही ने कहा कि “आरोपी दीपक ने अपनी पैंट से चाकू निकाला और उसके पेट में वार कर दिया।

“हत्या का कथित प्रयास 19 जनवरी की सुबह हुआ था। आरोपी को 21 जनवरी को द्वारका के सेक्टर 16ए के एक झुग्गी से गिरफ्तार किया गया था।

आरोपी दीपक उर्फ ​​हनी पुत्र धर्मेंद्र द्वारका के सेक्टर 16ए स्थित जेजे कॉलोनी का रहने वाला है। वह स्कूल ड्रॉपआउट बताया जा रहा है। स्कूल छोड़ने के बाद वह बुरी संगत में पड़ गया और ड्रग्स लेना शुरू कर दिया। फिर ड्रग्स के खर्चों को पूरा करने के लिए वह अपराध को अंजाम देने लगा।आरोपी दीपक पहले चोरी, सेंधमारी और ऑटो लिफ्टिंग के 6 मामलों में शामिल था। वह नवंबर 2021 के महीने में तिहाड़ जेल से वापस आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.