दिल्ली में 87 वर्षीय महिला का यौन शोषण करने वाला शख्स गिरफ्तार

आरोपी अपराध को अंजाम देने के बाद पीड़िता का

नई दिल्ली, 15 जनवरी (दिल्ली क्राउन): दिल्ली के तिलक नगर में एक 87 वर्षीय महिला का उसके घर पर कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने वाले आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने शुरू में चोरी का मामला दर्ज किया क्योंकि आरोपी पीड़िता का फोन चोरी कर फरार हो गया था। लेकिन बाद में महिला के बयान के बाद में यौन उत्पीड़न और पिटाई से संबंधित धाराएं जोड़ीं। महिला अपनी 65 वर्षीय बेटी के साथ रहती है। घटना के वक्त वह घर पर अकेली थी। महिला के परिवार ने कहा कि महिला की बेटी बाहर घूमने गई थी जब वापस आई तो महिला के कपड़े फटे हुए थे और शरीर से खून बह रहा था।

दिल्ली पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि “तिलक नगर में बुजुर्ग महिला के यौन शोषण के मामले को सुलझा लिया गया है। इस मामले के अपराधी को 16 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से पीड़िता का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। वह पास के इलाके में रहता है और सफाईकर्मी का काम करता है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी अपराध को अंजाम देकर महिला का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया था और शुरू में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई। लेकिन बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुँचाना) जोड़ी गई।

पुलिस ने कहा कि वे महिला को परामर्श और अन्य आवश्यक सहायता प्रदान कर रहे हैं। निष्क्रियता के आरोपों और पुलिस के रेप का मामला दर्ज करने से इनकार करने के खिलाफ मामले की जांच के लिए सोमवार को विशेष जांच दल का गठन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.