गुरुग्राम में महिला को सांप दिखाकर सोने का कंगन झपटा

गुरुग्राम में महिला को सांप दिखाकर सोने का कंगन झपटा

गुरुग्राम में महिला को सांप दिखाकर सोने का कंगन झपटा

गुरुग्राम, 29 अप्रैल (दिल्ली क्राउन): गुरुग्राम में एक अनोखा मामला सामने आया है। गेरुए वस्त्र पहले बाबा जैसे दिखने वाले दो शख्श ने शहर के सेक्टर-54 की मार्किट में एक महिला को सांप दिखाकर उसके हाथ से सोने का कंगन झपट कर फरार हो गए।

हादसा तब हुआ जब यह महिला बुधवार को सुबह करीब 08.30 बजे सेक्टर-54 मार्किट में स्थित एक कॉफ़ी हाउस गई थी। गाडी पार्क करके जब वह नीचे उतरी तभी एक व्यक्ति जो बाबा जैसे कपड़ो में था वह महिला की कार के दरवाजे को रोक कर खडा हो गया।

पैसे मांगने पर महिला ने उसको 100 रुपये दे दिए। तभी बाबा जैसे भेष में एक और व्यक्ति आ गया, तथा उसने भी पैसे मांगे तो महिला ने पैसे देने से इंकार कर दिया।

पैसे न देने पर दूसरे बाबा ने महिला से हाथ में पहना हुआ सोने का कंगन मांगा लिया। मना करने पर दोनों बाबाओं ने जबरदस्ती महिला के हाथ से सोने का कंगन छीन कर भाग गए। उनके हाथो मे साँपो को देखकर महिला बुरी तरह घबरा गई थी।

उसके पश्चात महिला ने थाना सैक्टर-53 में जाकर रिपोर्ट लिखवाई जिसके तुरंत बाद स्थानीय पुलिस तुरंत हरकत में आयी और कुछ ही घंटों में दोनों बाबाओं को धर दबोचा।

उन्हें वज़ीराबाद गांव से सटी ग्वाल-पहाड़ी से काबू किया गया। उनके कब्जे से दो सांप व छीना गया सोने का कंगन बरामद किया गया है।

दोनों बाबाओं की शिनाख्त दिल्ली निवासी रोहित नाथ और फरमान नाथ के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.