अंसार का असली सम्बन्ध भाजपा से, बोले ‘आप’ नेता सौरभ भारद्वाज

अंसार का असली सम्बन्ध भाजपा से, बोले 'आप' नेता सौरभ भारद्वाज

अंसार का असली सम्बन्ध भाजपा से, बोले 'आप' नेता सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली, अप्रैल 19 (दिल्ली क्राउन): आम आदमी पार्टी (आप) के नेता व विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को आरोप लगाया कि जहांगीरपुरी दंगों के तथाकथित मास्टरमाइंड “अंसार” का असली सम्बन्ध भाजपा की दिल्ली इकाई से है।

भारद्वाज ने यह भी आरोप लगाया कि अंसार ने भाजपा की जहांगीरपुरी निगम वार्ड से महिला प्रत्याशी संगीता बजाज के लिए सनं 2017 में खुल कर प्रचार किया था और भाजपा के लिए वोट भी मांगे थे।

A photo issued to media by the Aam Aadmi Party (AAP) on Tuesday (Apr. 19).

‘आप’ नेता भारद्वाज ने पत्रकारों के समक्ष अंसार की एक फोटो भी जारी की जिसमे अंसार भाजपा की केसरिया टोपी पहने हुए है और भाजपा की महिला प्रत्याशी संगीता बजाज के साथ खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है।

जहांगीरपुरी में पिछले शनिवार (अप्रैल 16) शाम को अचानक दंगे भड़क गए थे। दंगे भड़कने के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने अंसार समेत कुल 8 आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया था। अब तक करीब 25 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनमे दोनों समुदायों के लोग शामिल बताये जा रहे हैं।

पिछले दो दिनों से मीडिया में अंसार की एक फोटो दिखाई जा रही थी जिसमे वो आम आदमी पार्टी की टोपी पहने हुए था। दिल्ली के भाजपा नेताओं ने आम आदमी पार्टी को दंगों के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया था।

अब ‘आप’ द्वारा अंसार की नयी फोटो रिलीज़ करने के बाद दिल्ली में एक बार फिर दोनों पार्टियों के बीच राजनीति तेज हो गयी है , और आरोप प्रत्यारोप का एक नया दौर शुरू हो गया है।

इस बीच देखना यह भी है कि दिल्ली पुलिस की तफ्तीश पर इसका क्या फर्क पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.