मोबाइल फोन स्नैचर्स पर द्वारका पुलिस की बड़ी कार्रवाई

मोबाइल फोन स्नैचर्स पर द्वारका पुलिस की बड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली, 24 नवंबर (दिल्ली क्राउन): दक्षिणी पश्चिम के द्वारका जिले में एक बड़ी कार्रवाई के बाद द्वारका पुलिस ने दस लोगों की गिरफ्तारी के साथ, मोबाइल फोन चोरी और स्नैचिंग के दस से अधिक मामलों को सुलझाने का दावा किया है। पिछले तीन दिनों की अवधि में गिरफ्तारियां की गई।

द्वारका जिला पुलिस कार्यालय में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि “छीन गए / चोरी हुए मोबाइल फोन बरामद करने के लिए, द्वारका जिला पुलिस अपने साइबर क्राइम सेल और प्रभावित पुलिस थानों के पुलिस कर्मियों के माध्यम से नियमित रूप से ईमानदारी से प्रयास कर रही है।”

गिरफ्तारियां इंस्पेक्टर ओम प्रकाश पवार की देखरेख और एसीपी विजय सिंह की निगरानी में काम कर रही एक समर्पित टीम द्वारा की गई थी।

तकनीकी निगरानी/सीडीआर विश्लेषण के आधार पर सब-इंस्पेक्टर राजेश, सब-इंस्पेक्टर राजेंदर, एएसआई मुकेश सहित द्वारका जिला साइबर क्राइम सेल की टीम ने 11 चोरी किए गए मोबाइल फोन के उपयोगकर्ताओं का पता लगाया और उन्हें फोन के साथ पकड़ लिया।

स्थानीय पुलिस ने कहा कि बरामद मोबाइल फोन के साथ इन मोबाइल फोन के रिसीवर को आगे की जांच के लिए संबंधित पुलिस थानों को सौंप दिया गया है।

गिरफ्तार लोगों में द्वारका सेक्टर-16 निवासी रवि (26), भारत विहार, काकरोला निवासी जगदीश (27), निहाल विहार निवासी ज्योति (32), नांगलोई, गांव निवासी विनोद (29) शामिल हैं. रणहोला, गोविंद (32), रिठाला निवासी रोशन (30), सागरपुर निवासी नंद किशोर (29), बिंदापुर निवासी हरिकिशन (23), मधु विहार, पंकज (27), ए. गांव बमनोली निवासी और मोहन गार्डन निवासी शकील (35) शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *