द्वारका जिला पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में अवैध शराब बेचने वालों को पकड़ा

द्वारका जिला पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में अवैध शराब बेचने वालों को पकड़ा

नई दिल्ली, 5 दिसंबर (दिल्ली क्राउन): द्वारका जिला पुलिस ने रविवार को अवैध शराब के कारोबार में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से कई बोतले नकली शराब बरामद हुई।पहले मामले में नजफगढ़ के रोशन गार्डन क्षेत्र में नजफगढ़ पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने वाली एक महिला को पकड़ा। हालांकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए।

गिरफ्तार महिला की पहचान रोशन गार्डन क्षेत्र निवासी मुनेश (40) के रूप में हुई है। उसके पास से 196 क्वार्टर अवैध शराब, 12 बोतल व्हिस्की और 19 बोतल बीयर बरामद की गई। दोनों साथियों की पहचान शंकर और लंगेड़ा के रूप में हुई है, दोनों गांव रेवला खानपुर के रहने वाले हैं।

एक लिखित बयान के अनुसार, कुछ दिन पहले डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी को नजफगढ़ के रोशन गार्डन इलाके में अवैध शराब की बिक्री के बारे में एक व्हाट्सएप मैसेज मिला, और उन्होंने एसीपी नजफगढ़ को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।“एसीपी नजफगढ़ ने व्यक्तिगत रूप से जगह पर पूछताछ की और उचित कार्रवाई की। जांच के बाद यह पाया गया कि एक महिला गंडा नाला, रोशन गार्डन के पास अपने घर से शराब बेचती है, और पास की एक बिल्डिंग में बाहर से ताला लगाकर स्टॉक रखती है।”4 दिसंबर को एसीपी नजफगढ़ ने एएसआई शैलेंद्र, हेड कांस्टेबल नरेंद्र, महिला कांस्टेबल गीता को मिलाकर एक टीम का गठन किया और एसीपी नजफगढ़ के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी की। दो संदिग्ध लोगों के साथ एक महिला शराब बेचती मिली। पुलिस पार्टी को देख दोनों युवक मौके से फरार हो गए लेकिन महिला को पकड़ लिया गया।एक अन्य मामले में छावला पुलिस ने घुमंहेड़ा गांव से एक अवैध शराब विक्रेता को कार में शराब बेचते हुए पकड़ा।

3 दिसंबर को शाम करीब 7:50 बजे एएसआई झाबरमल और कांस्टेबल मोतीलाल को एक मुखबिर से अवैध शराब के बारे में गुप्त सूचना मिली कि एक लाल वैगनआर कार जिसमें अवैध शराब है, हरियाणा की ओर से आ रही है।

तलाशी लेने पर, उन्होंने गांव शिकारपुर निवासी सागर (38) नाम के एक व्यक्ति को 10 कार्टन (500 क्वार्टर) से युक्त 500 क्वार्टर अवैध शराब के साथ पकड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *