छावला पुलिस ने अवैध शराब सप्लायर को किया गिरफतार

दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत हुई गिरफ्तारी साथ में 238 क्वार्टर अवैध शराब बरामद

नई दिल्ली, नवंबर 14 (दिल्ली क्रॉउन): दक्षिण पश्चिमी जिले के छावला थाने में अवैध शराब के सप्लायर की सूचना थानाध्यक्ष के कर्मचारियों को दी गई। सूचना मिलते ही संगठित अपराध के प्रति असहिष्णु की नीति का पालन करते हुए दो सिपाही शनिवार की रात लगभग 9 बजे कुतुब विहार, फेज-2, गोयला डेयरी पहुंचे और अपनी गश्त शुरू कर दी। पेट्रोलिंग में सिपाहियों ने एक अवैध सप्लायर को 2 भरी पॉलीथिन अवैध शराब के साथ मौके पर पकड़ा। 

आरोपी की पहचान मीनू के नाम से हुई जिसकी उम्र 28 वर्ष है। जो  संगेरा बक्सावाला, जेडीए कॉलोनी, जयपुर राजस्थान का निवासी है।

मौके पर सभी अवैध शराब को जब्त कर लिया गया है।

दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला छावला थाना में दर्ज किया गया।

सूत्रों के मुताबिक बताया गया है की आरोपी पर पहले भी अवैध शराब सप्लाई करने को लेकर मुखर्जी नगर थाना में केस दर्ज किए गए थे।

कई राज्यों से ऐसे शराब को पीने से हो रही मौत की खबर हमेशा आती है फिर भी इस मामले पर कोई सख्त कारवाई नही की जाती। सूचना के अनुसार ये अवैध शराब का धंधा इस इलाके में बहुत दिनों से चल रहा है, छावला के आसपास के गांव में ये धंधा चलता है। किसी जगह पे ऐसा अवैध काम चल रहा हो और वहां की पुलिस को खबर न हो ऐसा नहीं हो सकता। मतलब ये धंधा पुलिस की मिली भगत पर टिका है।

इस धंधे में ज्यादातर राजस्थान के “सांसी जनजाति” के लोग शामिल होते हैं जो ये अवैध शराब बनाते हैं और सप्लाई करते हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *