बाइक सवार दो बदमाश एक युवती का फोन झपट कर हुए फरार

युवती ने बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाशों ने बाइक की रफ्तार बढ़ा ली और भाग गए

नई दिल्ली, 17 दिसंबर ( दिल्ली क्राउन): राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में स्थित फोर्टिस अस्पताल से बृहस्पतिवार शाम ड्यूटी खत्म कर घर जा रही एक युवती से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल फोन छीन लिया। युवती ने बदमाशों का पीछा किया और बाइक के पीछे लटक गई। बाइक रोकने पर पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने बाइक की रफ्तार तेज बढ़ा दी और युवती गिर गई। इस घटना का विवरण सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे से मिला।

अधिकारियों ने बताया कि घटना करीब शाम सात बजे की है। युवती फोर्टिस अस्पताल में नर्स असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है। काम खत्म करने के बाद वह घर जा रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश, उसके हाथ से फोन छीन कर भागने की कोशिश में थे तभी युवती उनका पीछा करने के लिए उनके बाइक में लटक गई। और घसीटते हुए 100 मीटर की दूरी तक पीछा करती रही लेकिन बदमाशों ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी जिससे युवती गिर गई और वो भागने में सफल रहे।

घटना के बाद युवती को काफी चोट आई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है । हालांकि अभी तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चला है लेकिन जांच अभी भी जारी है और बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.