नोएडा में सुपरटेक बिल्डर के दफ्तर में ED की छापेमारी

Enforcement Directorate

Enforcement Directorate

सुपरटेच बिल्डर व नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के बीच मिली भगत की आशंका

नई दिल्ली, नवंबर 17 (दिल्ली क्राउन):नोएडा में सुपरटेक बिल्डर के दफ्तर पर ED ने छापेमारी कर बिल्डर से पूछताछ की। ED ने कई घंटों तक बिल्डर। आर.के अरोड़ा के दफ्तर में रुककर उनसे पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक यह पता लगा है की छापेमारी लेनदेन के मामले को लेकर की गई है।

बुधवार सुबह करीब 8:00 बजे ED की टीम अचानक सुपरटेक बिल्डर के दफ्तर जिसका दफ्तर नोएडा के सेक्टर 96 स्क्वॉयर टावर के 22वी मंजिल पर है।

ईडी की टीम हरियाणा नंबर (HR38Z7748) की इनोवा कार से पहुची और बिल्डर से पूछताछ शुरू की। फिलहाल ED को पूछताछ में क्या कुछ हाथ लगा ये कहना मुश्किल है। लेकिन जिस तरह से ED पूछताछ कर रही है उससे यह बताया जा सकता है कि ED को कुछ सबूत जरूर हाथ लगे हैं, यही वजह है कि वह अभी भी और सबूतों की तलाश में लगी है। 

सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में एजेंसी (ED) द्वारा बिल्डर समूह और उसके प्रमोटरों के कम से कम नौ परिसरों की तलाशी ली जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय को जानकारी मिली थी कि नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों और सुपरटेक की मिलीभगत से दो टावरों का अवैध निर्माण किया गया है। फिलहाल, इसी मामले में सुपरटेक और उसके चेयरमैन आर के अरोड़ा के खिलाफ ईडी ने छानबीन की कार्रवाई शुरू की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.