नजफगढ़ इलाके में झपटमारी के मामले बढ़े

Cases of snatching rise in Najafgarh area

Cases of snatching rise in Najafgarh area

ज्यादातर मामलों में मोबाइल फोन, पर्स छीने

नई दिल्ली, 22 जनवरी (दिल्ली क्राउन): नजफगढ़ में छीन झपट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ज्यादातर छीने गए सामान में मोबाइल फोन और पर्स शामिल हैं।

ज्यादातर छीन झपट दोपहिया वाहन सवार आरोपी करते हैं। इस तरह के ज्यादातर अपराध आसपास के इलाकों में रहने वाले करीब 20 साल की उम्र के बेरोजगार युवकों द्वारा किए जाते हैं। हैरानी की बात यह है कि हाल के दिनों में महिलाएं भी स्नैचिंग के एक-दो मामलों में शामिल पाई गई हैं।

ऐसा ही एक मामले में नजफगढ़ के प्रेम नगर के एफ-ब्लॉक से 7 जनवरी को मनोज मीणा नाम के एक व्यक्ति का मोबाइल फोन छीन लिया गया, जब वह अपने दोस्त से मिलने के लिए उसका गली में इंतजार कर रहा था। बाद में आरोपी की पहचान सौरभ (20) के रूप हुई।

इसके बाद 18 जनवरी को बाइक सवार तीन युवकों ने नजफगढ़ के नाला पीर बाबा रोड से एक अखिलेश कुमार का मोबाइल फोन और पर्स छीन लिया।आरोपियों की पहचान बाद में नंगली डेयरी के प्रेम विहार निवासी सचिन (19) और निक्कू ठाकुर (21) के रूप में हुई। दोनों के पास से दो अन्य मोबाइल फोन बरामद होने के कारण ये आदतन स्नैचर्स बताए जा रहे हैं।

एक अन्य मामले में झटिकारा रोड स्थित रेवला खानपुर क्षेत्र की पेरना बस्ती निवासी तीन महिला स्नैचरों ने द्वारका के सेक्टर-13 क्षेत्र में दिनदहाड़े एक डिलीवरी बॉय से पर्स छीन लिया। जिसमें दो महिलाओं को पकड़ लिया गया है, जबकि एक अभी भी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.