द्वारका में ऑटो चोर पकड़ा

Auto-lifter nabbed by Dwarka District Police

Auto-lifter nabbed by Dwarka District Police

द्वारका जिला पुलिस ने ऑटो चोर को मौके पर किया गिरफ्तार, 4 दोपहिया वाहन हुए बरामद

नई दिल्ली, 14 नवंबर (दिल्ली क्राउन): द्वारका पुलिस ने पोसवाल चौक के पास से एक ऑटो-लिफ्टर को पकड़ा, दक्षिण-पश्चिम के डीसीपी शंकर चौधरी ने पुष्टि करते हुए बताया।

डीसीपी चौधरी के अनुसार, ऑटो लिफ्टर की पहचान दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका सेक्टर-3 जेजे कॉलोनी निवासी विनोद साहू (23) के रूप में हुई है।

“शनिवार-रविवार के दरमियान रात को इलाके में गश्त के दौरान सब-इंस्पेक्टर मनीष, असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर मनोज, कॉन्स्टेबल अश्विनी, कॉन्स्टेबल संदीप और कॉन्स्टेबल संदीप कुमार ने पोसवाल चौक के पास नियमित चेकिंग के लिए एक दोपहिया वाहन को रोका

दोपहिया वाहन की पिछली नंबर प्लेट नहीं थी। पूछताछ करने पर सवार विनोद साहू ने भागने की कोशिश की, लेकिन कुछ देर पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे काबू कर लिया।

उसे आगे की पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। शुरू में उसने पुलिस को चकमा देने की कोशिश की लेकिन अंत में कबूल किया कि उसने 7 नवंबर को मोहन गार्डन क्षेत्र से पंजीकरण संख्या DL-9SBL0992 वाले उक्त दोपहिया वाहन को चुरा लिया था।

डीसीपी चौधरी ने कहा कि आगे की पूछताछ में उसके बताने पर तीन और बाइक बरामद की गईं।

साहू इस समय नशे का आदी और बेरोजगार बताया जाता है। वह मैट्रिक पास है और उसके दो भाई हैं। उनके पिता नवादा के अग्रवाल रेस्टोरेंट में वेटर का काम करते हैं, जबकि मां नौकरानी का काम करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.